Astrovidhya-Product4

नवरत्न अंगूठी

नवरत्न अंगूठी अधिक से अधिक प्रसिद्ध हो रही है नवरत्न की अंगूठी धारण करने से जातक को सुख-सम्पदा, यश, मान, प्रतिष्ठा, धन, सौभाग्य, पारिवारिक सुख और मानसिक शांति प्राप्त होती है। इसके कारण अनिष्ट दूर होते हैं। रोग-शोक नहीं सताता है और आयु वृद्धि होती है। नवरत्न अंगूठी की विशेषता यह होती है कि इसे किसी भी राशि वाला जातक धारण कर सकता है।

₹1250/-

डिलीवरी: 5-7 दिनों में डिलीवरी
साइज़: एडजस्टेबल
नवग्रहों के रत्न: माणिक्य, मोती, मूंगा, नीलम, पुखराज, पन्ना, ओपल, लहसुनिया और गोमेद रत्न है।
Order on Whatsapp: 9993048033
धातु: पंच धातु (with गोल्ड प्लेटेड )

नवरत्न अंगूठी किसी के भी द्वारा पहनी जा सकती है और इसमें कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं है। यह सभी के अनुरूप है, चाहे उनके राशि चिन्ह पर ध्यान दिए बिना, और एक ज्योतिषी की सिफारिश के बिना पहना जा सकता है।


नवग्रहों की एक साथ शांति करने का एकमात्र उपाय है नवरत्न अंगूठी. नवग्रहों के नवरत्‍नों से बनी ये अंगूठी आपको सभी ग्रहों के अशुभ प्रभाव से बचाकर आपके जीवन को सुख और समृद्धि से भर देगी। जिससे सारे ग्रहो की कृपा आप पर बनी रहेगी।

नवरत्न अंगूठी लाभ

नवरत्न अंगूठी को धारण करने से आपको एकसाथ ही नौ ग्रहों का शुभ फल मिल जाता है। और आपको अलग अलग कोई रत्न धारण करने की जरूरत नहीं होती।।


*घर में सुख-शांति का आगमन होता है।
*इसका प्रयोग करने से धन की प्राप्‍ति होती है और धन आगमन के मार्ग प्रशस्‍त होते हैं।
*जिस जातक की कुंडली में कोई भी ग्रह अशुभ या नीच स्‍थान में हो और किसी प्रकार का कोई लाभ ना हो रहा हो तो नवरत्न अंगूठी धारण करना चाहिए।
*यह एक साथ सभी नौ ग्रहों रत्न के लाभ लाती है।

कैसे नवरत्न रिंग पहनें

यदि कुंडली में अधिक ग्रह कमजोर हों तो नवरत्न अंगूठी को दाएं हाथ की अनामिका में रविवार की सुबह धारण करें, नवरत्न शुभ माना जाता है और माना जाता है कि जो कोई भी इसे पहनता है वह अच्छा स्वास्थ लाएगा। यह स्वास्थ्य, समृद्धि, खुशी और मन की शांति का प्रतीक है। इसके अलावा, यह नकारात्मक ऊर्जा और ग्रहों के प्रभाव को छोड़ देती है, जबकि रत्नों के सकारात्मक प्रभाव को मजबूत करती है ।

सफलता आपके कदम चूमेगी आपके तरक्की के मार्ग खुल आएंगे

जन्म कुंडली के अनुसार अगर किसी कुंडली में विभिन्न शुभ ग्रह हों और ग्रहों की स्थिति ऐसी हो कि रतन विशेष का चयन मुश्किल हो या रत्न चयन नहीं किया जा सकता हो तो एसी दशा में नवरत्न की अंगूठी धारण करना श्रेयस्कर होता है।.

- ORDER NOW-
कीमत -1250 रु
कॉल करे -9993048033





Close

Login Here

Username

Password

×

अधिक जानकारी के लिए आपका नाम नंबर रजिस्टर करे 9993048033

धन्यवाद्
जल्द ही हमारे कस्टमर अधिकारी द्वारा आपको कॉल किया जाएगा !!!